Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण बीजेपी में शामिल होंगे, गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की: सूत्र

Ashok Chavan- India TV Hindi

Image Source : PTI
अशोक चव्हाण

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। वह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात भी की है। सूत्रों को हवाले से ये जानकारी सामने आई है।

क्या है पूरा मामला? 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक चव्हाण ने आज विधायक और पार्टी की प्राइमरी पोस्ट दोनों से इस्तीफा दे दिया था। इस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा था कि ये कांग्रेस पार्टी की अंदरुनी कलह की वजह से हुआ है। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की अंदरुनी कलह की वजह से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने इस्तीफा दिया है। अगर बीजेपी में अगर कोई आना चाहता है, तो उसका स्वागत है।

बावनकुले ने अशोक चव्हाण के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कहा था कि इसके बारे में अशोक चव्हाण खुद स्पष्टीकरण कर देंगे। नरेंद्र मोदी ने जो विकसित भारत का संकल्प लिया है, उसका साथ देने के लिए भारतीय जनता पार्टी में कोई आना चाहता है हमारी पार्टी में उनका स्वागत है। हमारी विचारधारा है, यदि कोई तैयार है तो हम सबको लेने को तैयार हैं।

जयंत चौधरी ने भी किया NDA में शामिल होने का ऐलान

इससे पहले खबर सामने आई थी कि राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि उनकी पार्टी ने NDA में शामिल होने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि हमने अपने सारे विधायकों और कार्यकर्ताओं से बात कर ली है। हमने एनडीए के साथ जाने का फैसला किया है।

जयंत ने ये भी कहा है कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से नवाजा जाना मेरे और मेरे परिवार समेत किसान समुदाय के लिए बहुत बड़ा सम्मान है। विधायकों की नाराजगी पर जयंत ने कहा कि सभी से बातचीत के बाद ये फैसला लिया गया है। 

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली से बड़ी खबर, एक्साइज पॉलिसी केस में मनीष सिसोदिया को मिली अंतरिम जमानत, कितने दिन की है ये राहत

यूपी में भी INDI गठबंधन को बड़ा झटका, जयंत चौधरी ने किया NDA में शामिल होने का ऐलान

Latest India News

Source link

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल