Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर शास्त्री ने कांग्रेस छोड़ी, बीजेपी में हुए शामिल

Vibhakar shashtri, Grand son lal bahadur shashtri- India TV Hindi

Image Source : FILE
विभाकर शास्त्री, लाल बहादुर शास्त्री के पोते

लखनऊ: देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर शास्त्री ने कांग्रेस छोड़ दी है और उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है। विभाकर शास्त्री ने आज ही कांग्रेस से इस्तीफा दिया और आज ही भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में विभाकर शास्त्री ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। 

विभाकर शास्त्री ने बीजेपी ज्वाइन करने के मौके पर कहा-‘मुझे लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैं लाल बहादुर शास्त्री के ‘जय जवान, जय किसान’ के दृष्टिकोण को और मजबूत करके देश की सेवा कर पाऊंगा’।

उन्होंने कहा,”मैं मेरे लिए बीजेपी के दरवाजे खोलने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, नड्डा जी, अमित शाह जी, सीएम योगी आदित्यनाथ जी और ब्रजेश पाठक के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मुझे अपने दादा लाल बहादुर शास्त्री जी के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा।” मैं पार्टी नेतृत्व के निर्देशों के अनुसार काम करूंगा… INDIA गठबंधन की कोई विचारधारा नहीं है, बल्कि इसका लक्ष्य मोदी जी को हटाना है… राहुल जी को बताना चाहिए कि कांग्रेस की विचारधारा क्या है…”

Latest India News

Source link

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल