Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आप की अदालत में बोले ओवैसी-मैं बाबर का प्रवक्ता थोड़े ही हूं, मेरा डीएनए टेस्ट करा लो

asaduddin owaisi in aap ki adalat- India TV Hindi


आप की अदालत में असदुद्दीन ओवैसी

इंडिया टीवी के खास शो आप की अदालत में शनिवार को असदुद्दीन ओवैसी ने कई बातों पर अपनी राय रखी। बाबरी मस्जिद में मूर्तियां रखी गईं। 6 दिसंबर को बाबरी तोड़ दी गई। व्यास फैमिली ने कहा कि मस्जिद बंद कर दिया गया। जब आपने मंदिर बंद कर दी गई। मैं किसी को भड़काता नहीं, मैं अपनी बात रखता हूं। हिंदू-मुस्लिम किया जा रहा है, कौन हिंदुओं को मुस्लिमों से लड़ाया जा राह है। मस्जिद मेरी मां की थोड़े ही है, मेरे बाप की थोड़े ही है। माहौल को खराब नहीं करना चाहिए। जिस जमाने में संविधान नहीं था तो उस जमाने की बात है।

बीजेपी मस्जिद छीनना चाहती है

सुनहरी बाग की मस्जिद में जब पीएम का काफिला गुजरता है तो अजान नहीं दी जाती, आप पूछ लीजिए। बाबरी मस्जिद जिंदाबाद क्यों नहीं कहूंगा, ये मेरा अधिकार है। जब मस्जिद बन जाती है तो उसे तोड़ा नहीं जाता। हमने मस्जिदों को खोया है। बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि हम मस्जिद को हाथ नहीं लगाएंगे। बाबरी मस्जिद सुप्रीम कोर्ट का फैसला पढ़ेंगे तो कोर्ट ने कहा कि मंदिर को तोड़तर मस्जिद नहीं बनाई गई। मैं अपनी औलाद को कहकर जाऊंगा कि मस्जित मत छीनने देना। 

मेरे पास दो बड़े मुफ्ती आए थे

तो मैंने कहा देखिए भाई, मैं तो बीच समंदर में तैर रहा हूं, अब तो मैं किनारा कर ही नहीं सकता। मैंने कहा कि हम समाजवादी पार्टी को सपोर्ट करेंगे, मुझसे उनका अलायंस करा लीजिए। मैंने उन 10 सीटों की डिमांड की जहां समाजवादी पार्टी का कोई विधायक न हो। दोनों बड़े खुश हो गए। मुफ्ती बोले, अरे वाह साहब! अल्लाह अच्छा रखे आपको, बिस्मिल्लाह करिए। वे मुझे दुआ देकर चले गए और बोले कि मौलाना बड़े खुश हुए हैं और कहा है कि कोशिश करेंगे। वह कोशिश चल रही है अभी तक।’

Latest India News

Source link

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल