Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामले में झारखंड हाई कोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, DGP से मांगी रिपोर्ट

Jharkhand, Dumka, Spanish woman, gang rape with Spanish woman- India TV Hindi

Image Source : SCREENSHOT
स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामला

दुमका: झारखंड के दुमका में स्पेनिश महिला से हुए गैंगरेप मामले में झारखंड हाई कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है। कोर्ट ने इस मामले में राज्य के डीजीपी, मुख्य सचिव और दुमका के पुलिस अधीक्षक (SP) को हाजिर होने का आदेश दिया है। इसके साथ ही इस मामले में रिपोर्ट दाखिल करने का भी आदेश दिया है। इस मामले में स्वत: संज्ञान कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश चंद्रशेखर और जस्टिस नवनीत कुमार की बेच ने दिया है।

इस मामले में अगली सुनवाई 7 मार्च को होगी। इसी दिन डीजीपी, मुख्य सचिव और दुमका के एसपी को कोर्ट में पेश होना है। वहीं इससे पहले जिला विधिक सेवा प्राधिकार ने गैंगरेप की पीड़ित महिला को 10 रुपये का मुआवजा रूपी चेक दिया। इस मौके पर जिले के एसपी और डीसी समेत कई अधिकारी मौजूद रहे। इसके साथ ही मौके पर एक स्पेनिश जर्नलिस्ट भी मौजूद थी।

बांग्लादेश होते हुए झारखंड के दुमका पहुंचे थे कपल

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और उसका पति बांग्लादेश होते हुए झारखंड के दुमका पहुंचे थे। रात होने पर पति के साथ एक खेत में टेंट लगाकर आराम कर थी तभी उसके साथ वारदात हुई। महिला ने बताया कि बताया कि शुक्रवार को शाम के 7 बजे के करीब दोनों पति-पत्नी टेंट में थे, तभी बाहर से आवाज सुनाई दी। देखा तो दो लोग फोन पर बात कर रहे थे। हमें लगा कि यह सामान्य है। लेकिन इसके बाद वहां और लोग भी आ गए।

7 लोगों ने किया रेप

पीड़ित महिला ने बताया कि उन दो लोगों के फ़ोन करने के के थोड़ी देर बाद 5 लोग 2 बाइक से आए। सभी टेंट में घुस गए। इस दौरान तीन लोगों ने मेरे पति को पकड़ा, उनके हाथ बांध दिए और उनसे मारपीट की। इस दौरान चार लोग मुझे टेंट से बाहर ले आये। उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और बारी-बारी से बलात्कार किया। महिला ने बताया कि यह घटना शाम 7 से रात 10 बजे के दौरान अंजाम दी गई और सभी आरोपी नशे में धुत थे।

आरोपियों ने लूटपाट भी की

इतना ही नहीं, आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार और मारपीट के बाद लूटपाट भी की। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद उनके पति की स्मार्टवॉच, हीरे की अंगूठी, पर्स, ब्लूटूथ डिवाइस, स्पेन बैंक का क्रेडिट कार्ड, बांग्लादेशी सिक्के, 11 हजार भारतीय रुपए और 300 अमेरिकी डॉलर लूट लिए। 

Latest India News

Source link

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल