Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘गरीबों की जमीन कब्जाने वाले सजा के लिए तैयार रहें, सरकार जल्द करेगी कमिटी का गठन’, पटना में गरजे अमित शाह

अमित शाह- India TV Hindi

Image Source : ANI
अमित शाह

पटना: पटना में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जिन लोगों ने गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया है, वे लोग अब सजा पाने के लिए तैयार रहें। सरकार एक कमेटी का गठन कर ऐसे लोगों को सजा दिलाने का काम करेगी। अमित शाह ने अपने भाषण आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पटना के पालीगंज प्रखंड में भाजपा के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही।

आरजेडी और कांग्रेस पर बरसे अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि सोनिया गांधी का एकमात्र उद्देश्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है जबकि लालू प्रसाद का लक्ष्य तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाना है। शाह ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस दोनों घपला-घोटाला करने वाली पार्टी है। आरजेडी ने चारा घोटाला, वर्दी घोटाला, पाइप घोटाला, रेलवे होटल के आवंटन में घोटाला, बालू घोटाला किया और अरबों रुपए की बेनामी संपत्ति बेटे-बेटियों के नाम की। कांग्रेस ने कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला, टूजी घोटाला, ऑगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, चिटफंड आदि घोटाला किया। 

मोदी जी पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं-शाह

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी पर एक पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। मोदी जी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम किया। 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज देने का काम किया। 12 करोड़ गरीबों को शौचालय देने का काम किया। 4 करोड़ गरीबों को आवास देने दिया। 

कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण

इससे पहले अमित शाह ने पटना में भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण किया। जनसंघ के वरिष्ठ नेता मिश्र राज्य की कर्पूरी ठाकुर सरकार में मंत्री भी रहे। वह भाजपा की प्रदेश इकाई के पहले अध्यक्ष भी थे। उन्होंने राजस्थान और गुजरात के राज्यपाल के रूप में भी कार्य किया। शाह ने मिश्र के नाम पर एक पार्क का उद्घाटन किया और फिर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर राज्यपाल राजेंद्र वी.आर्लेकर, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पार्टी की प्रदेश इकाई के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। यह पार्क को कृषि प्रौद्योगिकी अनुप्रयोग अनुसंधान संस्थान (एटीएआरआई) द्वारा दान की गई दो एकड़ भूमि पर विकसित किया गया है। (PTI, ANI)

Latest India News

Source link

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल