सुकेश ने फिर से फोड़ा ‘लेटर बम’, दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

सुकेश ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप।- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
सुकेश ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप।

नई दिल्ली: सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर जेल के अंदर से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने जेल के अंदर से एक पत्र लिखा है। पत्र के जरिए उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जेल सुपरिटेंडेंट के जरिए धमकियां भेजने और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही जेल के अंदर बैठे सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पत्र के जरिए जेल के नवनियुक्त सुपरिटेंडेंट धनंजय रावत और मीना पर केजरीवाल के कहने पर धमकाने का और अपनी शिकायत वापस लेने का आरोप लगाया है।

केस वापस लेने के लिए बना रहे दबाव

सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र के जरिए आरोप लगाया है कि 2020 में जेल मंत्री रह चुके सत्येंद्र जैन के कहने पर सुपरिटेंडेंट धनंजय रावत को डेढ़ करोड़ रुपये दिया गया। साथ ही 2021 में करीब 2 करोड़ रुपये की लग्जरी घड़ी भी दी गई। सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि सुपरिटेंडेंट रावत को जानबूझकर इस जेल में नियुक्त किया गया, जहां अभी सुकेश चंद्रशेखर बंद है। ताकि सुकेश पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा सके।

विदेशी अखबारों में लेख छापने के लिए दिए रुपये

सुकेश चंद्रशेखर का तो यहां तक कहना है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों की तारीफ करने वाले अंतरराष्ट्रीय अखबारों में लेख छापने के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने डेढ़ करोड़ रुपये दिए थे। सोमनाथ भारती के जरिए ही यह पैसा विदेशी अखबारों तक भेजा गया। साथ ही यह पैसा सोमनाथ भारती के ही एक रिश्तेदार की कंपनी से रूट किया गया था। जेल के अंदर से लिखे अपने आरोप पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर सत्येंद्र जैन को प्रोटेक्शन मनी के तौर पर 10 करोड रुपये देने का जिक्र किया।

यह भी पढ़ें- 

मुंबई में ‘न्याय यात्रा’ की समापन रैली में दिखेगा INDI अलायंस का दम; कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

इलेक्टोरल बॉन्ड पर अमित शाह का बयान, बोले- विपक्षी दलों को 14 हजार करोड़ का चंदा, उनके सांसद भी हैं कम

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *