Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राहुल गांधी के ‘शक्ति’ वाले बयान पर भड़के पीएम मोदी, बोले- मेरे लिए हर महिला शक्ति का रूप है

PM Narendra Modi addressed a public meeting in Jagtial Telangana targeted the opposition - India TV Hindi

Image Source : PTI
तेलंगाना में पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित

तेलंगाना के जगतियाल में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा के दौरान विपक्षी दलों और इंडी अलायंस पर खूब निशाना साधा। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 13 मई को तेलंगाना के लोग नया इतिहास रचने वाले हैं। 13 मई को तेलंगाना में होने वाला मतदान ‘विकसित भारत’ के लिए होगा और जब भारत विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित होगा। उन्होंने कहा, “तेलंगाना में भाजपा के लिए लगातार समर्थन बढ़ता जा रहा है। मैं पिछले 3 दिनों में दूसरी बार तेलंगाना आया हूं। विकास आज तेलंगाना के हर इलाके में पहुंच रहा है। इसलिए तेलंगाना के कोने-कोने में भाजपा के लिए समर्थन बढ़ता ही जा रहा है। जैसे-जैसे 13 मई निकट आ रही है, वोटिंग का दिन करीब आ रहा है, तेलंगाना में भाजपा की लहर कांग्रेस और BRS का सूपड़ा साफ कर देगी। इसलिए आज पूरा देश कह रहा है, 4 जून को 400 पार।”

विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि नारी शक्ति यहां आई हैं और मुझे समर्थन दे रही है। बीते कल मुंबई में हुई इंडी गठबंधन की रैली में कांग्रेस और इंडी गठबंधन ने साफ कर दिया कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ हूं और मेरे लिए सभी बेटियां, माएं और बने ही शक्ति का स्वरूप हैं। शक्ति के खिलाफ जो आवाज उठा रहे हैं। मैं उनकी चुनौती को स्वीकार करता हूं। मैं शक्ति की रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दूंगा। उन्होंने कहा, एक एक लूट का हिसाब होता रहेगा। मोदी तेलंगाना के लोगों को गारंटी देता है, तेलंगाना को लूटने वालों को छोड़ेंगे नहीं, ये मोदी की गारंटी है। 

शक्ति की रक्षा के लिए खपा दूंगा जीवन

उन्होंने कहा कि एक ओर वो कांग्रेस पार्टी है, जिसने तेलंगाना के सपनों को कुचला है। दूसरी ओर वो BRS है, जिसने यहां के लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल किया, सत्ता पाई और बाद में जनता से ही विश्वासघात कर दिया। तेलंगाना निर्माण के पहले 10 वर्षों तक BRS ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना ATM राज्य बना लिया है। BRS और कांग्रेस एक दूसरे के लिए चाहे कितनी भी कवर फायर कर लें, इनकी एक एक लूट का हिसाब होता रहेगा। मोदी, तेलंगाना के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेगा नहीं। ये मोदी की गारंटी है। पीएम मोदी ने कहा, “कल शिवाजी पार्क में INDI गठबंधन ने अपना घोषणापत्र शक्ति को खत्म करने के लिए जारी किया है। मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं और मैं इस शक्ति स्वरूपा माताओं बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, जीवन खपा दूंगा। क्या भारत की धरती पर कोई शक्ति के विनाश की बात कर सकता है क्या?”

 

Latest India News

Source link

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल