खाना मिला लेकिन आधा खाया, एल्विश यादव ने बेचैनी में गुजारी जेल की रात

एल्विश यादव।- India TV Hindi

Image Source : FILE
एल्विश यादव।

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव को पुलिस ने बीते रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया है। ये एक्ट तब लगाया जाता है, जब कोई ड्रग्स से जुड़ी साजिश में शामिल हो। कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब जेल अधिकारियों की ओर से खबर आई है कि एल्विश यादव की जेल में पहली रात बेचैनी और मायूसी में गुजरी है। 

आधा खाना खा कर छोड़ा

जानकारी के मुताबिक, एल्विश को रविवार की रात को खाना दिया गया था लेकिन उसने पूरा खाना नहीं खाया। इसके बाद एल्विश को सुबह नियमानुसार चाय नाश्ता दिया गया और उसने चाय पी। जेल प्रशासन ने बताया है कि एल्विश ने मायूस दिख रहा था और उसने करवट बदलते हुए रात गुजारी। वह काफी बेचैन भी दिखा। 

किन धाराओं में दर्ज है केस?

बीते साल 3 नवंबर को सेक्टर-49 थाने में एल्विश समेत कुल 6 लोगों पर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया गया था। पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं।

एल्विश ने कबूला गुनाह

एल्विश यादव को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। नोएडा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था। एल्विश यादव ने पूछताछ में कबूला है कि वो गिरफ्तार आरोपियों राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुका था और जान पहचान थी। वह  उनके संपर्क में था। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव को लेकर चौंकाने वाली खबर, पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूल की




धोनी की टीम ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ ने इलेक्टोरल बॉन्ड में दिया चंदा, जानें किस पार्टी को कितना किया दान

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *