मंडी में चुनाव प्रचार करने पहुंची कंगना रनौत, बोलीं- मैं आपकी बेटी हूं, हीरोईन और स्टार नहीं

Lok Sabha elections 2024 BJP candidate from Mandi and actor Kangana Ranaut said Dont think that Kang- India TV Hindi

Image Source : ANI
मंडी में चुनाव प्रचार करने पहुंची कंगना रनौत

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को मंडी से उम्मीदवार बनाया है। इस बीच कंगना रनौत चुनाव प्रचार करने के लिए मंडी पहुंची। यहां उन्होंने एक रोड शो किया और इस दौरान कहा कि ये मत सोचिए कि मैं हिरोईन हूं या कोई स्टार हूं। कंगना को अपनी बेटी, बहन और परिवार मानिए। बता दें कि मंडी लोकसभा सीट से भाजपा द्वारा टिकट दिए जाने के बाद कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को आभार व्यक्त करते हुए कहा था कि मुझे मेरी मिट्टी ने बुलाया है और मुझे मेरी मिट्टी की सेवा करने का मौका मिल रहा है, इसके लिए आभार।

कंगना रनौत और सुप्रिया श्रीनेत के बीच बवाल

बता दें कि अभिनेत्री को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मिलने के बाद बीते दिनों वो दिल्ली स्थिति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यालय पहुंची। यहां उन्होंने जेपी नड्डा से करीब 1 घंटे तक बातचीत की और मुलाकात की। कंगना रनौत ने मंडी सीट से पार्टी का टिकट दिए जाने पर पार्टी अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के मामले पर बवाल मचा हुआ है। बीते दिनों सुप्रिया श्रीनेत की सोशल मीडिया आईडी से कंगना रनौत को लेकर एक विवादित पोस्ट शेयर किया गया था।

सुप्रिया श्रीनेत ने दी सफाई

जैसे ही इस मामले ने तूल पकड़ा तो सुप्रिया श्रीनेत की फेसबुक आईडी से उस पोस्ट को हटा दिया गया। इसके बाद सुप्रिया श्रीनेत ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि उनकी फेसबुक आईडी कई लोगों के पास है। उनमें से किसी के द्वारा इस तरह का भद्दा पोस्ट शेयर किया गया। उन्होंने कहा कि जो लोग मुझे जानते हैं वो ये जानते हैं कि किसी भी महिला को लेकर इस तरह की भद्दी पोस्ट मैं शेयर नहीं कर सकती हूं। इस मामले में जांच की जा रही है कि किसके द्वारा इस तरह से भद्दे पोस्ट के शेयर किया। उन्होंने कहा कि ट्विटर पर मेरे पैरोडी नाम से चल रहे फर्जी अकाउंट के खिलाफ भी शिकायत की गई है। 

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *