Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शादी की खुशियों को लगा ग्रहण, सड़क दुर्घटना में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
प्रतीकात्मक तस्वीर

आंध्र प्रदेश के नांदयला जिले में बुधवार सुबह एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई, जिससे एक नवविवाहित दंपति सहित एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। यह दुर्घटना अल्लागड्डा मंडल में नल्लागाटला के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब 5.15 बजे हुआ जब कार चला रहे व्यक्ति ने सड़क किनारे खड़े ट्रक पर ध्यान नहीं दिया।

तिरुपति मंदिर से दर्शन कर लौट रहा था परिवार

नांदयला जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के. रघुवीर रेड्डी ने बताया कि एक परिवार तिरुपति में एक मंदिर से दर्शन कर लौट रहा था तभी बुधवार तड़के सवा पांच बजे नल्लागटला गांव में दुर्घटना का शिकार हो गया। रेड्डी ने बताया, ”एक ट्रक चालक ने किसी काम से अपने वाहन को सड़क किनारे खड़ा किया था और जैसे ही वह ट्रक से उतरा तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।”

29 फरवरी को शादी, 3 मार्च को था रिसेप्शन

परिवार सिकंदराबाद के अलवाल इलाके का रहना वाला था। बालाकिरण और काव्या, जिनकी एक सप्ताह पहले शादी हुई थी, दुर्घटना में मारे गए। बालाकिरण ने 29 फरवरी को काव्या के साथ शादी की थी और रिसेप्शन 3 मार्च को शहर के शमीरपेट में आयोजित किया गया था। बालाकिरण की मां मंथरी लक्ष्मी और पिता मंथरी रविंदर और छोटा भाई उदय भी मारे गए।

दुर्घटना के बाद पुलिस ने मृतकों में से एक के मोबाइल फोन से उनके रिश्तेदारों को सूचित किया और शवों को स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है और अन्य कानूनी प्रक्रियाएं जारी हैं।

यह भी पढ़ें-

Latest India News

Source link

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल