Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गंगरेल बांध में मछली मारने गए युवक की सड़ी गली लाश मिली

♦धमतरी/ जिले के गंगरेल डैम के पीछे          फुटहामुड़ा के पास एक युवक की सड़ी-गली लाश पानी में तैरती हुई मिली है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जाँच में जुट गई है शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए रायपुर भेज दिया गया है। यह मामला केरेगांव थाना क्षेत्र का है।मिली जानकारी के अनुसार गंगरेल बांध के पीछे फूटहामुड़ा के पास आज सुबह एक युवक की पानी में तैरती हुई लाश मिली है। मामले की सूचना पर केरेगांव पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के हाथ पर एक टैटू है जिसमें जैक लिखा हुआ है।लाश सड़ने की वजह से पुलिस को शव की शिनाख्त करने में दिक्कत आ रही थी।

  1. वहीं आसपास के इलकों में पूछताछ के बाद युवक की शिनाख्त हो गई है। मृतक युवक की शिनाख्त जीतेन्द्र कुमार विश्वकर्मा अरौद मगरलोड निवासी के रूप में हुई है। युवक

    की लाश लगभग एक सप्ताह पुरानी बताई जा रही है।

जिप सदस्य खुबलाल ध्रुव ने बताया कि कल शाम को मछली पकड़ने गए लोगो ने उन्हें जानकारी दी कि गंगरेल बांध के लास्ट छोर पर नदी किनारे एक युवक कि लाश तैर रही है मैंने तुरंत घटना कि सुचना फोन के माध्यम से पुलिस अधिक्षक धमतरी एवं थाना केरेगांव को दी।

केरेगांव थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि लाश मिलने की सूचना ग्रामीणों से मिली है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल केरेगांव पुलिस मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है।

 

 

 

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल