Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सरकार चलाने की जिम्मेदारी केवल विधायक, मंत्री, सांसदों की नहीं बल्कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ताओं की है: टंकराम वर्मा

धमतरी।भाजपा प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन विशेष तौर पर जिला के प्रभारी मंत्री टंकराम वर्मा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा, प्रदेश महामंत्री रामू रोहरा, जिला संगठन प्रभारी नीलू शर्मा के अलावा मंच में हलधर साहू, प्रकाश बैस, पिंकी शिवराज शाह, रंजना साहू, श्रवण मरकाम, इंदर चोपड़ा,निर्मल बरडिया,प्रीतेश गांधी मौजूद थे।

प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने कहा की विधानसभा फिर लोकसभा चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ताओ के अथक परिश्रम का परिणाम आज सामने है प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार है,मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने । आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक दल है क्योकि भाजपा का कार्यकर्ता कभी थकता और रुकता नहीं है हम एक चुनाव के ख़त्म होते ही समीक्षा कर दुसरे चुनाव के तैयारी में जुट जाते है बाकि राजनीतिक दलों की तरह सिर्फ चुनाव के दौरान ही नहीं दिखते हैं।आगामी चुनाव नगरीय निकाय एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कार्यकर्ताओ का चुनाव है जिसमें भाजपा का कार्यकर्ता नगरीय निकाय और ग्राम पंचायतों में विजयी होकर प्रतिनिधित्व करे यह सुनिश्चित करना है।

कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए जिले के प्रभारी मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि प्रदेश कार्य समिति में हुई चर्चा और तय कार्य योजना को लेकर जन-जनतक जाना है। कांग्रेस शासन काल में भाजपा के आंदोलनों में जनता के मुद्दों को लेकर कार्यकर्ताओं के परिश्रम ने भाजपा को सत्ता तक पहुंचाया है। कांग्रेस के खिलाफ हुए चरणबद्ध आंदोलन में कार्यकर्ताओं की सहभागिता ने भाजपा को जीत दिलाई है। लेकिन यह जीत अभी आधा सफर है। हम सरकार सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए ही नहीं बनाते। अभी और आगे जाना है पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक जब तक भाजपा का झंडा नहीं फहराएगा हमारा सफर अधूरा है।

 

प्रदेश महामंत्री रामू रोहरा की राष्ट्रपति के अभिभाषण का वाचन

प्रदेश महामंत्री रामू रोहरा ने कार्यसमिति बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति के अभिभाषण का वाचन किया उन्होंने बताया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में 64 करोड़ से अधिक मतदाताओं ने भाग लिया जिसमें महिला मतदाताओं की संख्या भारी रही कश्मीर की घाटी में रिकॉर्ड तोड़ मतदान भाजपा के शासनकाल में हुआ है । भारत मात्र 10 वर्षों में 11वे स्थान से उठकर के विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया 0है।

राजनीतिक प्रस्ताव रखते हुए पूर्व विधायक इंदर चोपड़ा ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव ने देश को भाजपा और उसके कार्यकर्ताओं की सामर्थ्य का परिचय कराया है। कमर कसकर मैदान में कार्यकर्ता उतार जाए तो कोई ताकत भाजपा को नहीं हरा सकती। छत्तीसगढ़ वासियो की ताकत प्रदेश को अव्वल बनाएगी। कांग्रेस शासन काल में छत्तीसगढ़ की दुर्दशा और अराजकता की चर्चा करते हुए श्री चोपड़ा ने कहा कि छत्तीसगढ़ का मान सम्मान और गौरव भाजपा के हाथों में सुरक्षित है।

 

जब तक पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक हमारी सरकार न बने हमारा सफर अधूरा है: नीलू शर्मा

कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए जिले के संगठन प्रभारी नीलू शर्मा ने कहा कि प्रदेश कार्य समिति में हुई चर्चा और तय कार्य योजना को लेकर जन-जनतक जाना है। कांग्रेस शासन काल में भाजपा के आंदोलनों में जनता के मुद्दों को लेकर कार्यकर्ताओं के परिश्रम ने भाजपा को सत्ता तक पहुंचा है। कांग्रेस के खिलाफ हुए चरणबद्ध आंदोलन में कार्यकर्ताओं की सहभागिता ने भाजपा को जीत दिलाई है। लेकिन यह जीत अभी आधा सफर है। हम सरकार सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए ही नहीं बनाते। अभी और आगे जाना है।

 

बैठक में सर्वप्रथम जिलाध्यक्ष प्रकाश बैस ने जिले की वर्तमान वृत्त रखा साथ ही लोकसभा चुनाव में जिले के तीनों विधानसभा में ऐतिहासिक जीत के लिए समस्त कार्यकर्ताओं को बधाई दी । पूर्व विधायक रंजना साहू ने मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर कार्यसमिति में बधाई संदेश का वाचन किया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री अविनाश दुबे एवं आभार प्रदर्शन जिला उपाध्यक्षज्योति चंद्राकर ने किया ।

 

उक्त बैठक में प्रमुख रूप से कमलेश ठोकने , प्रीतेश गांधी , ठाकुर शशि पवार , पिंकी शिवराज शाह ,हेमलता शर्मा ,बसीर अहमद,खुबलाल ध्रुव,रेशमा शेख,विजय मोटवानी,सत्यप्रकाश सिन्हा,कीर्तन मीनपाल, आकाश पांडे,सरिता यादव,अर्चना चौबे,कल्पना रणसिंह,सुमिता पंजवानी,भानु चंद्राकार,शत्रुघ्न साहू,इकबाल खोखर,ईश्वरी नेताम,कालीदास सिन्हा,रघुनंदन साहू,प्रकाश बैस,गौकरण साहू,अरविंदर मुंडी,रविकांत चंद्राकार,ज्योति चंद्राकार, श्यामा साहू,कविंद्र जैन,अविनाश दुबे,चेतन हिंदुजा,प्रेमलता नागवंशी,बिथिका विश्वास,राजेंद्र गोलछा, रामस्वरूप साहू, त्रिलोकचंद जैन,राजेश गोलेछा,विनोद पांडेय, अभिषेक शर्मा,पवन गजपाल,अनिता सोनकर,अंजू माधन,नम्रता पवार,नील पटेल,हेमराज सोनी,शरद चौबे, अवनेंद्र साहू,राजीव सिन्हा,किरण साहू,पूर्णिमा बांपेला, ऋषभ देवांगन,अनिता यादव,ज्योति साहू,देवनारायण गजेंद्र,संतराम साहू,राजकुमार तिवारी,प्रकाश गोलछा,गायत्री साहू,सुनीता साहू,चोवाराम गंजीर,कैलाश सोनकर,राजेश साहू,देवेश अग्रवाल,जय हिंदुजा,चेतन साहू,दिग्विजय सिंह ध्रुव,चिराग आथा,वेदप्रकाश साहू, भागवत साहू, जिज्ञासा सिन्हा,युवराज मरकाम,चंद्रकला पटेल,पूर्णिमा साहू,प्रियंका सिन्हा,भारती पंचायन,मोनिका देवांगन,हेमलता यादव,सिंधु बैस आदि उपस्थित रहे।

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल