चेन्नई से मुंबई आ रही थी इंडिगो फ्लाइट, अचानक मिली बम से उड़ाने की धमकी, लैंडिंग होते ही…

Indigo flight- India TV Hindi

Image Source : PTI/REPRESENTATIVE PIC
इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली

मुंबई: इंडिगो की एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। मामला इंडिगो की फ्लाइट 6E-5188 से जुड़ा हुआ है, जो चेन्नई से मुंबई आ रही थी।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल इंडिगो की फ्लाइट 6E-5188 चेन्नई से मुंबई आ रही थी। फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने से करीब 40 किलोमीटर की दूरी पर थी, तभी टॉयलेट में एक टिश्यू पेपर मिला,  जिस पर विमान में बम होने की बात लिखी हुई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट के टॉयलेट में टिश्यू पेपर पर धमकी भरा पत्र मिला। टिश्यू पेपर पर लिखा था, ‘मेरे बैग में बम है,अगर हम बंबई में लैंड करेंगे तो सभी मरेंगे। मैं एक टेररिस्ट एजेंसी से हूं। बदला है सभी मरोगे।’ इस बात को सुनकर यात्री भी डर गए। 

इस धमकी के मिलने के बाद लोकल पुलिस और अन्य एजेंसी को इसकी जानकारी दी गई और विमान के एयरपोर्ट पर लैंड होते ही आनन-फानन में सभी यात्रियों को नीचे उतारने के बाद विमान की जांच की गई। हालांकि राहत वाली बात ये रही कि विमान से कुछ बरामद नहीं हुआ। मुंबई की एयरपोर्ट पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: खाने की चीजों में मिलावट पड़ेगी महंगी! हाई कोर्ट ने सभी फूड प्रोडक्ट्स की टेस्टिंग को लेकर दिए ये निर्देश

दुनियाभर के देशों में रेप के कितने मामले? पाकिस्तान का आंकड़ा चौंकाएगा

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *