कमजोर हुई विपक्षी पार्टियों की लड़ाई, गोवा के मंत्री बोले- जल्द ‘खत्म’ हो जाएगा I.N.D.I.A अलायंस

गोवा के पर्यटन मंत्री रोहन खौंटे- India TV Hindi

Image Source : IANS
गोवा के पर्यटन मंत्री रोहन खौंटे

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले जहां बीजेपी का कुनबा और मजबूत हो रहा है, तो वहीं विपक्षी गठबंधन इंडिया (I.N.D.I.A) अलायंस को लगातार झटके लग रहे हैं। आलम ये है कि एकजुट चुनाव लड़ने के लिए साथ आए विपक्षी दलों के गठबंधन के बीच मनमुटाव खुलकर सामने आते जा रहे हैं। इसे लेकर बीजेपी जमकर प्रहार कर रही है। बीजेपी नेता और गोवा के पर्यटन मंत्री रोहन खौंटे ने भी बुधवार को कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इंडिया (I.N.D.I.A) गठबंधन जल्द ही ‘खत्म’ हो जाएगा और इसके नेता को अकेले चलना होगा। 

बीजेपी कितने सीटें जीतेगी, मंत्री ने बताया

उत्तरी गोवा में पार्टी बैठक में खौंटे ने भरोसा जताया कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा, “मैंने चार महीने पहले कहा था कि भारत जल्द ही खत्म हो जाएगा। वैसा ही हुआ है। एक-एक कर गठबंधन के साथी गठबंधन से बाहर होते जा रहे हैं। यह फरवरी है और मार्च तक राहुल गांधी को अकेले चलना पड़ सकता है।” गोवा के I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों के बारे में खौंटे ने कहा कि वे सभी सीटें साझा करने के बारे में अपने-अपने फैसले ले रहे हैं।

“विपक्ष के पास देश के लिए कोई एजेंडा नहीं”

उन्‍होंने कहा, “एक पार्टी (AAP) ने दक्षिण गोवा सीट पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है, लेकिन दूसरी पार्टी (कांग्रेस) कह रही है कि उसे सीट-बंटवारे के किसी समझौते की जानकारी नहीं है। विपक्ष के पास देश के लिए कोई एजेंडा नहीं है, उनका एकमात्र एजेंडा हमारे प्रधानमंत्री को पद से हटाना है, लेकिन विपक्ष इसमें सफल नहीं होगा, क्योंकि देश बीजेपी और नरेंद्र मोदी के साथ है।” (IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- 

“प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है”, संदेशखाली घटना की होगी जांच, BJP ने गठित की उच्च स्तरीय समिति

ऐसी क्रूरता नहीं देखी होगी, पत्नी का सिर काटकर इलाके में घूमता रहा, फिर पहुंचा चाय की दुकान पर

नक्सलियों ने बीच बाजार गला रेतकर की शख्स की हत्या, जल जीवन मिशन के तहत कर रहा था काम

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *