लोकसभा चुनाव 2024: नए भारत की यही पुकार, फिर एक बार… BJP के थीम सॉन्ग का वीडियो देखा?

BJP These song- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
बीजेपी का थीम सॉन्ग जारी

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एकदम से चुनावी मोड में आ गई है। पार्टी का थीम सॉन्ग रविवार (18 फरवरी, 2024) को जारी कर दिया गया है। इस 6 मिनट के वीडियो में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया है। बीजेपी के थीम सॉन्ग को पार्टी के आधिकारिक एक्स (ट्विटर) हैंडल से शेयर किया गया है। इस थीम सॉन्ग का टाइटल ‘एक बार फिर मोदी सरकार’ है। इस  6 मिनट के वीडियो में अधिकतर समय पीएम मोदी के चेहरे पर ही फोकस किया गया है।

भाजपा के इस थीम सॉन्ग से बड़ा संदेश दिया गया है और इसका मतलब साफ है कि भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव भी पीएम नरेंद्र मोदी के ही नाम और चेहरे पर लड़ने जा रही है। हालांकि वीडियो में बीच-बीच में पीएम मोदी के कार्यकाल में देश के नाम दर्ज हुईं बड़ी उपलब्धियों की कई झलकियां भी दिखाई गई हैं। मोदी सरकार के कार्यकाल को इस वीडियो में बेहतर तरीके से दिखाया गया है। गाना भी सुमधुर है। 

देकें वीडियो

भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच जनवरी में भी अपना एक थीम सॉन्ग लॉन्च किया था, जो 25 जनवरी 2024 को लॉन्च किया गया था। इस थीम सॉन्ग के बोल थे “सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं।” भाजपा की इस थीम सॉन्ग में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का भी जिक्र किया गया था और अब मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाने वाला ये नया थीम सॉन्ग लांच किया गया है। 

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *