‘मेरी तो कहीं बात नहीं हुई…’ तो क्या कांग्रेस में ही रहेंगे, भाजपा में नहीं जाएंगे कमलनाथ?

kamalnath big statement- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
कमलनाथ का बड़ा बयान

पिछले दो दिनों से मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कमलनाथ के अपने बेटे नकुलनाथ के साथ कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने की कयाबाजी जोरों पर है। कहा जा रहा था कि रविवार को कमलनाथ बेटे के साथ भाजपा ज्वाइन कर लेंगे। उनके साथ कई विधायकों और पूर्व विधायकों के भी साथ जाने की बात कही जा रही थी। अबतक इस कयासबाजी को हवा मिलती रही है लेकिन उस बीच कमलनाथ ने खुद इन अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि मेरी कहीं बात नहीं हुई है…

देखे ंवीडियो

इससे पहले, कांग्रेस के महासचिव जितेंद्र सिंह ने कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों पर कहा कि वह बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं। वहीं मध्‍य प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष जीतू पटवारी ने कमलनाथ को लेकर जारी चर्चाओं के लिए मीडिया के दुरुपयोग’ को जिम्‍मेदार ठहराया। पटवारी ने कहा कि मेरी कमलनाथ से बात हुई है और उन्‍होंने कहा है कि मीडिया में जो बातें आ रही है, वह भ्रम है।

सज्जन सिंह वर्मा ने कही ये बात

सज्जन सिंह वर्मा ने रविवार को कहा कि अनुभवी का ध्यान इस बात पर है कि मध्य प्रदेश में चुनाव उम्मीदवारों का चयन कैसे किया जाए और भाजपा में शामिल होने का कोई मुद्दा नहीं है। कमलनाथ से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, वर्मा ने कहा कि कमलनाथ अपने घर में एक चार्ट के साथ बैठे थे और उन्हें बताया कि वह लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए मध्य प्रदेश की 29 सीटों पर जाति समीकरणों पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे। वर्मा ने कहा कि नाथ ने शनिवार को अपने दलबदल के बारे में प्रेस के सवालों से इनकार नहीं किया क्योंकि यह मीडिया द्वारा बनाया गया सवाल था। कमलनाथ का हवाला देते हुए  नेता ने कहा, “उन्होंने कहा कि मैं नेहरू-गांधी परिवार से जुड़ा हूं और हमारे बीच पारिवारिक रिश्ते हैं, राजनीतिक समीकरण नहीं।”

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *