कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तबीयत बिगड़ी, सर गंगाराम हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट, जानें ताजा हालत

Priyanka Gandhi- India TV Hindi

Image Source : FILE/ANI
प्रियंका गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सर गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें डिहाइड्रेशन और पेट में संक्रमण की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। हालांकि एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इलाज के बाद आज उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा यूपी में प्रवेश कर चुकी है। लेकिन तबीयत बिगड़ने की वजह से प्रियंका इसमें शामिल नहीं हो पा रही हैं। हालांकि हालही में प्रियंका ने कहा था कि जैसे ही उनकी तबीयत में सुधार आता है, वैसे ही वह यात्रा में शामिल होंगी। 

बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस

कांग्रेस वैसे भी इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। रविवार को ही ये खबर सामने आई थी कि सपा ने कांग्रेस की न्याय यात्रा से दूरी बना ली है और अखिलेश इस यात्रा में शामिल नहीं होंगे। दरअसल सपा का कहना है कि कांग्रेस पहले शीट शेयरिंग पर निर्णय ले, उसके बाद ही वह कोई फैसला ले सकेगी। 

इसके अलावा एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के भी बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। जिसको लेकर कांग्रेस के अंदर हड़कंप मचा हुआ था। हालांकि अभी तो यही कहा जा रहा है कि कमलनाथ बीजेपी में नहीं जाएंगे, लेकिन उनसे जुड़ी चर्चाएं अभी भी पूरी तरह खत्म नहीं हुई हैं। 

ये भी पढ़ें: 

पीएम मोदी ने की यूपी की तारीफ, कहा- मैं यहां से सांसद हूं, जब निवेश आता है तो मुझे ज्यादा खुशी होती है 

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *