अमृतसर में फिक्की फ्लो के समागम में मुख्य अतिथि बने रजत शर्मा, छात्रों के सवालों के जवाब भी दिए

इंडिया टीवी के प्रधान संपादक रजत शर्मा। - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
इंडिया टीवी के प्रधान संपादक रजत शर्मा।

सोमवार को फिक्की फ्लो अमृतसर द्वारा एक विशेष समागम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में इंडिया टीवी चैनल के अध्यक्ष और प्रधान संपादक रजत शर्मा विशेष अतिथि रूप में पहुंचे। इस अवसर पर फिक्की फ्लो अमृतसर की चेयरपर्सन हिमानी अरोड़ा व उनकी टीम द्वारा मुख्य अतिथि रजत शर्मा का स्वागत किया गया। रजत शर्मा ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले अनेत विद्यार्थियों के सवालों के जवाब भी दिए।

कार्यक्रम में रजत शर्मा का सम्मान

दरअसल, फिक्की फ्लो (women wing of the Federation of Indian Chamber of Commerce & Industry ) अमृतसर की तरफ एक विशेष समागम आयोजित करवाया गया था जिसमें रजत शर्मा विशेष अतिथि के रूप में पहुंचे थे। यहां कार्यक्रम में फिक्की फ्लो अमृतसर की चेयरपर्सन हिमानी अरोड़ा व उनकी टीम ने रजत शर्मा का स्वागत किया व ज्योति प्रज्वलन करवाया गया। फिक्की फ्लो द्वारा रजत शर्मा को सम्मानित भी किया गया। 

रजत शर्मा ने दिए सवालों के जवाब

फिक्की फ्लो की ओर से आयोजित कार्यक्रम में चेयरपर्सन हिमानी अरोड़ा द्वारा अपनी अदालत लगाकर रजत शर्मा पर सवालों की बौछार की गई। रजत शर्मा ने सभी सवालों का जवाब दिया गया। कार्यक्रम के अंत में हल्का नॉर्थ से आप विधायक कंवर विजय प्राप्त सिंह व जर्नलिज्म कर रहे विद्यार्थीओं द्वारा दिए गए कई सवाल भी हिमानी अरोड़ा ने पूछे जिसका रजत शर्मा ने एक-एक कर के जवाब दिया। 

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *