इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा की लोकप्रियता में लगातार हो रही बढ़ोतरी, एक्स हैंडल पर हुए 11 मिलियन फॉलोअर्स

Rajat Sharma- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है। उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलोअर्स की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। रजत शर्मा के एक्स हैंडल पर 11 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। वह 21 लोगों को फॉलो भी करते हैं, जिसमें पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और स्वामी रामदेव समेत तमाम हस्तियां शामिल हैं।

रजत शर्मा मार्च 2010 में ट्विटर पर एक्टिव हुए थे। अब ट्विटर का नाम बदलकर एक्स हो चुका है। 2010 से लेकर 2024 तक उन्हें एक्स पर जनता का काफी प्यार मिला। उनके एक्स हैंडल पर किए गए पोस्ट पर हजारों की संख्या में लोग जुड़ते हैं।

Rajat Sharma

Image Source : RAJAT SHARMA/X

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा का एक्स हैंडल

बता दें कि 18 फरवरी को रजत शर्मा का जन्मदिन भी था। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी और इंडिया टीवी की एमडी ऋतु धवन के साथ अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में माथा टेका था। रजत शर्मा ने एक्स पर पत्नी ऋतु धवन के साथ फोटो भी पोस्ट की थी और लिखा था, “अपने जन्मदिन पर स्वर्ण मंदिर में आकर धन्य महसूस कर रहा हूं। सभी के लिए शांति और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।”

रजत शर्मा के जन्मदिन के मौके पर अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित टाइम्स स्क्वायर पर जन्मदिन का बधाई संदेश भी चला, जिसे पूरी दुनिया ने देखा। बधाई संदेश को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर चलते देखकर खुद रजत शर्मा भी हैरान रह गए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “ये तो सरप्राइज है।”

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *