बीच रास्ते में तूफान ने दी दस्तक, हवा में लटकी फ्लाइट में बैठे यात्रियों की जान

delhi- India TV Hindi

Image Source : PTI
दिल्ली से श्रीनगर जाने वाली प्लाइट को खराब मौसम का सामना करना पड़ा

देश का मौसम पल-पल बदल रहा है। एक तरफ कश्मीर में तूफानी हवाएं व बर्फबारी हो रही है तो वहीं बीती रात दिल्ली में बारिश हो गई। ऐसे में इसका असर बीते दिन दिल्ली से श्रीनगर के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो प्लेन पर देखने को मिला। ये फ्लाइट दिल्ली से उड़ा, पर खराब मौसम होने के कारण बीच हवा में फंस गया, जिसके बाद विमान को तेज झटकों का सामना करना पड़ा।

फ्लाइट को करना पड़ा तूफान का सामना

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक फ्लाइट हवा में हिलोरें खा रही है और उसमें बैठे पैसेंजर भी डरे हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फ्लाइट नंबर 6E6125 ने शाम 5.25 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरी और फिर फ्लाइट का बीच रास्ते में ही भारी बारिश का सामना हुआ। इस दौरान यात्रियों ने गंभीर टर्बुलेंट महसूस किया।

वीडियो में भी देखा जा सकता है कि यात्री टर्बुलेंट आने पर अपनी कुर्सियों को मजबूती से पकड़े हुए हैं। साथ ही फ्लाइट लगातार हिल रही है। हालांकि चालक ने फ्लाइट पर काबू पा लिया और श्रीनगर एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग कराई।

इंडिगो ने दी सफाई

इसे लेकर इंडिगो ने भी अपनी सफाई दी है। इंडिगो ने कहा कि  दिल्ली से श्रीनगर जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E6125 को रास्ते में गंभीर टर्बुलेंट मौसम का सामना करना पड़ा। चालक दल ने सभी ऑपरेशनल प्रोटोकॉल का पालन किया और प्लाइट श्रीनगर में सुरक्षित रूप से उतर गई। खराब मौसम के कारण यात्रियों को हुई इस असुविधा के लिए हमें खेद है।

ये भी पढ़ें:

“150 ग्राम MDMA और पासपोर्ट पकड़े गए हैं, बचना है तो…” कह फ्रॉड ने लगा दिया सवा 2 करोड़ का चूना


PM मोदी से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह, बेटी भी रहीं मौजूद, आखिर क्या हुई चर्चा?

 

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *