एनडीए को मिलेंगी 400 से ज्यादा सीटें, कांग्रेस इतिहास में समा जाएगी:हिमंत विश्व शर्मा

हिमंत विश्व शर्मा- India TV Hindi

Image Source : PTI
हिमंत विश्व शर्मा

गुवाहाटी : असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला और कहा कि इस पार्टी का इतिहास बनना तय है। कांग्रेस कई क्षेत्रीय दलों में बंट जाएगी। उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के बाद इस पार्टी की स्थिति बहुत कमजोर हो जाएगी। 

देश में एनडीए के अलावा कोई विकल्प नहीं-शर्मा

हिमंत विश्व शर्मा ने दावा किया कि एनडीए 400 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी। एनडीए के अलावा देश में कोई विकल्प नहीं है। ऐसी स्थिति में कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरी तरह से हतोत्साहित हो जाएंगे और कांग्रेस टूट जाएगी। पार्टी का कोई राष्ट्रीय नेतृत्व नहीं रह जाएगा और यह विभाजित होकर  राज्यों के क्षेत्रीय संगठनों में के तौर पर रह जाएगी।

कांग्रेस की पतन यात्रा शुरू -शर्मा

असम के सीएम ने कहा, “राहुल गांधी की यात्रा बीजेपी के लिए बड़ी उपलब्धि थी क्योंकि उन्होंने एक ऐसा समय चुना है जब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा चल रही थी, तब उन्होंने असम आने का फैसला किया और सभी राम भक्तों की भावना को ठेस पहुंचाई। पहले लोग अखबार या टेलीविजन में सुनते थे कि उन्होंने निमंत्रण अस्वीकार कर दिया है लेकिन प्राण प्रतिष्ठा के दिन जब लोगों ने राहुल गांधी को असम की सड़कों पर देखा और लोगों को साफ तौर पर एहसास हुआ कि वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह का बहिष्कार कर रहे हैं, तो मुझे लगता है कि उसी दिन से कम से कम असम में कांग्रेस की पतन यात्रा शुरू हो गई और उसके बाद आपने देखा है कि क्या हो रहा है, हर दिन क्या हो रहा है। मुझे यकीन है कि 4-5 विधायकों को छोड़कर, मुझे नहीं लगता कि आने वाले दिनों में, शायद छह महीने, एक साल, दो साल, अन्य लोग कांग्रेस पार्टी में रहेंगे।”

कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल होंगे-शर्मा

असम में कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने कहा, “असम भाजपा के लिए ये ऐतिहासिक दिन है। कांग्रेस पार्टी के दो कार्यकारी अध्यक्ष एक राणा गोस्वामी जो किसी समय अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव भी थे और उन्होंने प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी टीम के साथ मिलकर काम किया था, उन्होंने इस्तीफा दे दिया है और भाजपा में शामिल हो गए हैं। एक अन्य कार्यकारी अध्यक्ष कमलाख्या डे पुरकायस्थ ने भी भाजपा के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार को विधानसभा के बाहर और अंदर अपना पूरा समर्थन दिया है इसलिए इन दोनों का शामिल होना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और मुझे यकीन है कि आने वाले दिनों में और भी लोग शामिल होंगे।”

राहुल-सोनिया के बगल में बैठने की कोई हिम्मत नहीं कर सकता-शर्मा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की संस्कृति में कोई भी सोनिया गांधी या राहुल गांधी की कुर्सी के बगल में बैठने की हिम्मत नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के मंच पर हम सोनिया गांधी के सामने यह कहें कि देश पहले है और गांधी परिवार दूसरे नंबर पर तो वहां बवाल हो जाएगा लेकिन बीजेपी में मोदी जी खुद कहते हैं कि देश पहले है, पार्टी दूसरे नंबर पर और परिवार तीसरे स्थान पर है। यह बीजेपी संगठन की सोच को दर्शाता है।

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *