नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले कुणाल घोष छोड़ सकते हैं पार्टी, एक्स प्रोफाइल पर बदल गया बायो

Kunal Ghosh close to Abhishek Banerjee may resign from TMC changes his bio on X Social media profile- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
TMC के प्रवक्ता कुणाल घोष छोड़ सकते हैं पार्टी

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष क्या टीएमसी से इस्तीफा देने जा रहे हैं। राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा तेज हो गई है। इसके पीछे की असल वजह है कुणाल घोष की सोशल मीडिया साइट एक्स पर बनी प्रोफाइल। दरअसल कुणाल घोष ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से तृणमूल कांग्रेस के नाम को हटा दिया है। टीएमसी के प्रवक्ता ने अपने ट्विटर हैंडल के बायो से टीएमसी के नाम को हटा दिया है और उसके स्थान पर केवल सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बताया गया है। बता दें कि कुणाल घोष ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के बेहद खास माने जाते हैं।

अभिषेक बनर्जी के खास कुणाल बनर्जी छोड़ने जा रहे टीएमसी?

इससे पूर्व संदेशखाली में जो भी हुआ और टीएमसी नेता व संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख को लेकर वो लगातार ट्वीट कर रहे थे। संदेशखाली के समर्थन में कुणाल घोष ने कई ट्वीट किए थे। हालांकि एक बात यह भी कही जाती है कि कुणाल घोष की भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी से बहुत ज्यादा नहीं बनती है। यही कारण है कि ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कुणाल घोष टीएमसी से इस्तीफा दे सकते हैं। हालांकि सूत्रों की मानें तो कुणाल घोष ने अबतक पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है। बता दें कि इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल की यात्रा पर जाने वाले हैं।

पीएम मोदी पहुंच रहे पश्चिम बंगाल

बता दें कि संदेशखाली में बीते कई दिनों से महिलाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जा रहे थे। दरअसल संदेशखाली को लेकर टीएमसी नेता शाहजहां शेख पर आरोप लगाए गए थे कि उसने महिलाओं का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया है। साथ ही शाहजहां शेख पर जबरन जमीन पर कब्जा करना और मारपीट के भी आरोप लगाए गए थे। इसके बाद मामला जब कलकत्ता हाईकोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने भी ममता बनर्जी सरकार को फटकार लगाई। हालांकि अब शाहजहां शेख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच पीएम मोदी शुक्रवार की दोपहर पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाने वाले हैं। इस दौरान वो आरामबाग में रैली भी करने वाले हैं। 

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *