सामने आया बेंगलुरू के रेस्तरां में धमाके का डरावना Video, सीएम सिद्धारमैया ने दी बड़ी जानकारी

बेंगलुरू के रेस्तरां में धमाका।- India TV Hindi

Image Source : PTI
बेंगलुरू के रेस्तरां में धमाका।

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में शुक्रवार को डराने वाली घटना देखने को मिली है। यहां व्हाइट फील्ड इलाके में आईटीपीएल रोड़ पर स्थित मशहूर रामेश्वरम कैफे में धमाका हुआ है। इस धमाके में अभ तक 9 लोगों के घाल होने की खबर सामने आई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए बम स्क्वाड, राज्य पुलिस और एनआईए की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। आइए जानते हैं इस मामले पर क्या है नया अपडेट।

ब्लास्ट का वीडियो आया सामने

बेंगलुरू के रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्तरां के कर्मचारी और लोग आराम से अपना काम कर रहे हैं। तभी एक जोरदार धमाका होता है और चारों ओर की चीजें तहस नहस हो जाती हैं। आगे देखिए इस ब्लास्ट का पूरा वीडियो-:

अब तक क्या-क्या पता लगा?

बेंगलुरु में हुए ब्लास्ट के मामले में कई जानकारियां सामने आई है। अब तक मिली अपडेट के मुताबिक, ये सिलेंडर ब्लास्ट नहीं है पुलिस ये पता कर रही है कि वाश बेसिन के पास जहां ब्लास्ट हुआ वहां कोई गैस पाइप लाइन थी या नहीं। पुलिस इलाके के सभी CCTV फुटेज को भी खंगाल रही है। 

बैग में एक्सप्लोसिव होने की खबर- सिद्धारमैया

वहीं, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इसमें 8 लोग घायल हुए हैं, ये लोग उस समय वहां पर खाना खा रहे थे। सभी का इलाज चल रहा है किसी की हालत चिंताजनक नहीं है, ये घायल हुए हैं। इलाके के CCTV कैमरे की जांच की जा रही है, किसी ने वहां बैग रखा ये बताया गया है और उसमें ये इंप्रोवाइजड हाई एक्सप्लोसिव रखा गया था, सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। 

घायलों की पहचान आई सामने

रेस्तरां ब्लास्ट की घटना में कुल 9 लोग घायल हुए हैं। इनकी पहचान- फारूक (19 वर्ष, होटल स्टाफ), दीपांशु (23 वर्ष, अमेजन का कर्मचारी), स्वर्णम्बा (49 वर्ष, 40% शरीर जला), मोहन (41 वर्ष ), नागश्री (35 वर्ष ), मोमी (30 वर्ष ), बलराम कृष्णन (31 वर्ष), नव्या (25 वर्ष), श्रीनिवास (67 वर्ष) के रूप में हुई है। 

ये भी पढ़ें- बेंगलुरू के रामेश्वरम रेस्तरां में हुआ धमाका, हादसे में कई लोग घायल, सीएम सिद्धरामैया ने कही ये बात

सुप्रीम कोर्ट से आसाराम को नहीं मिली राहत, सजा माफ करने की याचिका खारिज

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *