तीसरी बार काशी की जनता की सेवा करने को उत्सुक PM मोदी, बीजेपी कैंडिडेट्स को दी बधाई

pm modi- India TV Hindi

Image Source : PTI
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को 16 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर वाराणसी से, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गांधीनगर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ से चुनाव लड़ेंगे। पीएम मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी से एक बार फिर उम्मीदवार बनाए जाने पर भाजपा के नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह तीसरी बार काशी की जनता की सेवा करने के लिए तत्पर हैं।

उन्होंने ‘एक्स’ पर सिलसिलेवार पोस्ट में यह भी कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सुशासन के आधार पर जनता से वोट मांगने जा रहा है। साथ ही उन्होंने भरोसा जताया कि उन्हें देश की जनता का फिर एक बार आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने कहा, ‘‘मैं भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं और करोड़ों नि:स्वार्थ पार्टी कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं कि उन्होंने मुझ पर निरंतर विश्वास किया। मैं तीसरी बार काशी की अपनी बहनों और भाइयों की सेवा करने के लिए तत्पर हूं।’’

बीजेपी की पहली लिस्ट में शामिल उम्मीदवारों को दी बधाई

पीएम मोदी ने भाजपा की पहली लिस्ट में शामिल उम्मीदवारों को भी बधाई दी है। उन्होंने एक्स पर लिखा, ”हमारी पार्टी ने कुछ सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है और बाकी सीटों की घोषणा आने वाले दिनों में की जाएगी। मैं उन सभी को बधाई देता हूं जिन्हें हमारी पार्टी के उम्मीदवारों के रूप में नामित किया गया है और उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

‘140 करोड़ लोग हमें फिर से आशीर्वाद देंगे’

पीएम ने लिखा है, ”हम सुशासन के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लोगों के पास जा रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रगति का लाभ सबसे गरीब लोगों तक पहुंचे। मुझे यकीन है कि भारत के 140 करोड़ लोग हमें फिर से आशीर्वाद देंगे और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने और एक विकसित भारत बनाने में हमें और भी ताकत देंगे।”

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *