राजनीति में एंट्री लेंगी हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना, ट्वीट कर किया ऐलान

हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना।- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना।

कथित जमीन घोटाला मामले में गिरफ्तार झारखंड के पूर्व सीएम हेमेंत सोरेन को अब तक कोर्ट से राहत नहीं मिल पाई है। बता दें कि ईडी ने उन्हें कुछ महीनों पहले गिरफ्तार किया था। हेमंत सोरेन के गिरफ्तार होने के बाद जेएमएम नेता चंपाई सोरेन को झारखंड का सीएम बनाया गया था। इस बीच रविवार की रात हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने भी राजनीति में उतरने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि हेमंत सोरेन के गिरफ्तार होने की स्थिति में कल्पना को ही झारखंड का नया सीएम बनाने की बात सामने आ रही थी। हालांकि, आखिर में चंपाई सोरेन को सीएम बनाया गया। 

सोरेन समेत परिवार वालों से मिली कल्पना

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने ऐलान किया है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान सोमवार को गिरिडीह में ‘सार्वजनिक जीवन’ में प्रवेश करेंगी।  कल्पना ने रविवार को अपने ससुर और झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और सास से आशीर्वाद भी लिया है। वहीं, उन्होंने रविवार की सुबह सुबह हेमन्त सोरेन से भी मुलाकात की। 

कल्पना ने की जनता से अपील

कल्पना सोरेन ने हेमंत सोरेन के ही X हैंडल से ये जानकारियां साझा की हैं। उन्होंने लिखा- “झारखण्डवासियों और झामुमो परिवार के असंख्य कर्मठ कार्यकर्ताओं की मांग पर मैं सार्वजनिक जीवन की शुरुआत कर रही हूं। जब तक हेमन्त जी हम सभी के बीच नहीं आ जाते तब तक मैं उनकी आवाज बनकर आप सभी के बीच उनके विचारों को आपसे साझा करती रहूंगी, आपकी सेवा करती रहूंगी। विश्वास है, जैसा स्नेह और आशीर्वाद आपने अपने बेटे और भाई हेमन्त जी को दिया है, वैसा ही स्नेह और आशीर्वाद, मुझे यानी हेमन्त जी की जीवन संगिनी को भी देंगे।”

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी तीन राज्यों का करेंगे दौरा, कोलकाता में 15,400 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन




‘बार-बार पलटकर इन्हें शर्म नहीं आती’, नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए बोले लालू यादव

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *