बम प्लांट कर के मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था बेंगलुरु ब्लास्ट का आरोपी, नई तस्वीरें जारी

बेंगलुरु ब्लास्ट का आरोपी।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
बेंगलुरु ब्लास्ट का आरोपी।

बीते हफ्ते बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी की NIA कर रही है। धमाके वाले दिन ही इस ब्लास्ट के संदिग्ध के बारे में जानकारी सामने आ गयी थी। एनआईए की ओर से संदिग्ध युवक की तस्वीर भी जारी की गई है और उसके बारे में जानकारी देने वाले के लिए इनाम का भी ऐलान किया गया है। इस बीच अब ब्लास्ट के संदिग्ध को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। NIA सूत्रों के मुताबिक संदिग्ध कैफे में बम प्लांट करने के बाद उसी इलाके की एक मस्जिद में नमाज अदा करने गया था। आइए जानते हैं पूरा अपडेट।

मस्जिद के पास से बेसबॉल कैप बरामद

NIA सूत्रों के मुताबिक, BMTC की बस में सवार होकर आया संदिग्ध कैफे में बम प्लांट करने के बाद उसी इलाके की एक मस्जिद में गया। इस मस्जिद में उसने शुक्रवार की जुमे की नमाज अदा की। वहीं आस-पास अपने कपड़े भी बदले। NIA ने इस मस्जिद के पास से उस बेसबॉल कैप को बरामद कर लिया है जो कि इस संदिग्ध ने पहना हुआ था।

अलग-अलग बसों में की यात्रा

इस मामले की जांच से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, इस ब्लास्ट के संदिग्ध को बुधवार को बेल्लारी के बस स्टैंड पर देखा गया। वहां के सीसीटीवी फुटेज को NIA की टीम खंगाल रही है। संदिग्ध को अलग-अलग बसों में यात्रा करते पाया गया। सूत्रों के मुताबिक इस संदिग्ध को तुमकुरु, आंध्र प्रदेश के मंत्रालयम और कोस्टल कर्नाटक के गोकर्णा की बसों में यात्रा करते भी पाया गया है। 

बेंगलुरु ब्लास्ट का आरोपी।

Image Source : INDIA TV

बेंगलुरु ब्लास्ट का आरोपी।

NIA ने जारी की नई तस्वीरें

एनआईए ने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट के संदिग्ध की नई तस्वीरें भी जारी की हैं। एनआईए ने हमलावर के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की है। हमलावर की सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। बता दें कि एक मार्च को हुए इस विस्फोट में कम से कम 10 लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें- बेंगलुरु : रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामला, हमलावर की जानकारी देनेवाले को 10 लाख का इनाम

CCTV फुटेज में दिखा बेंगलुरु ब्लास्ट का संदिग्ध आरोपी, डॉग स्क्वायड सहित कई टीमें कर रहीं जांच

Latest India News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *