Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

डीजे के धुन में चला अंधाधून ब्लेड, तीन युवक गंभीर रूप से घायल,शहर में चाकूबाजी तो गांव में ब्लेडबाजी नही थम रहा वारदात

*हमारे waatsaap ग्रुप में आज ही जुड़े और पाए धमतरी जिला की हर छोटी बड़ी खबर एक क्लिक पर*

👇👇👇👇👇👇👇

https://chat.whatsapp.com/HHGGMPuzksQ6hfadybGFMW

डीजे के धुन में चला अंधाधून ब्लेड, तीन युवक गंभीर रूप से घायल,शहर में चाकूबाजी तो गांव में ब्लेडबाजी नही थम रहा वारदात

@ चाकुबाजो का आतंक शहर में थम ही नहीं रहा है और अब गांवों में नया आतंक ब्लेडबाजो का सुरु हो चुका है दरअसल रूद्री थाना क्षेत्र के करेठा ग्राम में नगरी क्षेत्र के ग्राम सांकरा से बारात आया हुआ था।सभी महेमान उत्साह से विवाह में शरीक होकर बारात में डांस कर रहे थे कि उत्साह का माहौल उस वक्त अफरा तफरी में तब्दील हो गया ।

जब गाना बजाने को लेकर दो गुटों में भारी विवाद हो गई इस बीच बाराती पक्ष के तीन युवक यश ध्रुव , सूर्या नेताम सहित नाबालिक ने लोगो पर बेदम ब्लेड से हमला किया इस घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल किया गया जहा सभी घायलों का इलाज जारी है

आरोपियों के द्वारा प्रार्थियों को एक किलो मीटर तक दौड़ा दौड़ा कर धार दार हथियार और डंडे से लहू लुहान कर मारा गया है बारातियों में अपनी जान बचाने कोई नदी की तरफ जा छुपा तो कोई खेत मे तो कोई किसी दूसरे में घर मे जा छुपे। सभी आरोपी ब्लेड से हमला करने के बाद भी नही रुके बरात आए हुए लोगो के गाड़ियों को भी भारी क्षति पहुंचाया है और कई कारो के सीसो को तोड़कर चकनाचूर कर दिया गया है।

घटना के बाद शादी समारोह पर ही नही बल्कि पूरे गांव में सनसनी मच गई ।इधर रूद्री पुलिस ने मौके पर से नाबालिक सहित तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।अब तक शहर में सुनने वा देखने को मिलता था वो अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी वारदात अपना पैर पसार लिया है। तस्वीर में दिख रहे घायल युवकों के शरीर पर चोट झंगझोर कर रख देने वाला है आरोपियों ने बेरहमी से युवकों पर हमला किया है।इधर नगरवाशीयो में शासन प्रशासन के प्रति भारी रोष है सभी घटनाओं के जिमेदारी लोगो ने प्रशासन पर ठोका है।

बहरहाल पुलिस नाबालिक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।शहर हो या गांव अब चाकू बाजी ब्लेड बाजी के घटना आम होते जा रहे है।सरेआम अपराधी हमला कर लोगो का जान ले रहे। देखना होगा आखिर बढ़ते चाकूबाजी ब्लेडबाजी का घटना पर लगाम कब लगती है।

cgliveupdate
Author: cgliveupdate

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल